टॉप स्टोरीज़

CG NEWS – एक्ट्रेस फिल्मों में पुलिस वाली का रोल निभाते-निभाते समझने लगी खुद को असली पुलिसवाली…. सरेराह सड़क पर करने लगी लूटपाट…अब पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़िये पूरी कहानी..

बिलासपुर 22 अगस्त 2022। फिल्मों में रोल करते-करते एक्ट्रेस खुद असली पुलिसवाली समझने लगी। …और जब समझने ही लगी कि वो असली पुलिसवाली है तो फिर सरेराह धौंस भी दिखाने लगी। छत्तीसगढी एक्ट्रेस गायत्री पाटले को बिलासपुर पुलिस ने लूट के मामले में गिरफ्तार किया है। कोनी थाना क्षेत्र की पुलिस ने पुलिस की वर्दी पहन लूटने वाली एक्ट्रेस के साथ-साथ उसके ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी वर्दी का धौंस दिखाकर कोयले का परिवहन करने वाले ट्रक चालकों को लूटा करते थे। बताया जा रहा है की यह मामला पहले भी सामने आया था पर तब पुलिस ने एक्ट्रेस को बेक़सूर मानकर छोड़ दिया था।

जानकारी के मुताबिक रायगढ़ की सुष्मिता देवांगन अपने ट्रक को बिलासपुर के ट्रांसपोर्टर देवेंद्र यादव के माध्यम से चलवाती है। झारखंड के पलामू के रहने वाले उमेश राम उनके एक ट्रक का चालक है। वह रोज रायगढ़ से कोयला लोड कर लोखंडी के कोलवाशरी में लेकर आता है। गुरुवार रात 10.30 बजे उसके साथ दो अन्य ट्रक ड्राइवर कोयला लेकर रायगढ़ से लोखंडी आ रहे थे। उसी दौरान तुर्काडीह पुल क्रॉस करने के बाद उनकी ट्रक को कार सवार युवकों ने रोक लिया। उन्होंने खुद को पुलिस और माइनिंग विभाग का फील्ड आफिसर बताया।

आरोपियों ने कोयले में मिलावट करने के नाम पर सभी ट्रक चालकों से एक-एक लाख रुपए की मांग की। इस पर चालक ने ट्रकों को पकड़ने की जानकारी ट्रोसपोर्टर को दी और उनसे बात भी कराई। ट्रांसपोर्टर ने कोयले की बिल्टी होने की बात कही। इसके बाद भी कथित पुलिसकर्मी व माइनिंग अफसर ट्रक को जब्त करने और कोयले को राजसात करने की धमकी देने लगे। तब ट्रांसपोर्टरों ने पूरे मामले की सेटिंग के लिए दो लाख रुपए देने की बात कही और उन्हें तुर्काडीह पुल के पास मिलने के लिए बुलाया।

इधर, ट्रांसपोर्टर वहां पकड़ने की योजना बनाकर अपने साथियों के साथ पहुंचा था। वहां कथित पुलिस कर्मी व माइनिंग अफसर भी अलग-अलग तीन कार में दिखे। उन्हें देखकर आरोपी कार सवार युवक भाग निकले। ट्रांसपोर्टर और उसके साथियों ने उन्हें पकड़ने के लिए पीछा भी किया। इस दौरान एक कार कोनी थाने में घुस गई। उसमें सवार युवक कार छोड़कर वहीं छोड़कर भाग निकले। हालांकि भागने से पहले आरोपियों ने ट्रक चालकों से रुपए नहीं देने पर 21 हजार रुपए लूट लिए थे।

इस मामले की शिकायत के बाद कार मालिक गायत्री पाटले कोनी थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को बताया कि कार को पति संजय भूषण पाटले ड्राइवर के साथ लेकर गए थे। उनका पति अभी तक घर नहीं पहुंचा है। आरोपी गायत्री ने बताया कि वह पुलिस वाली है। इसलिए गाड़ी के आगे-पीछे पुलिस का मोनो लगा रखा है। जब पुलिस ने उसकी पोस्टिंग के बारे में जानकारी ली तो वह हड़बड़ा गई। फिर बताया कि वह छत्तीसगढ़ी एलबम की एक्ट्रेस है। उसमें पुलिस का रोल करती है।

इसके बाद भी पुलिस ने उसे छोड़ दिया, FIR भी दर्ज नहीं की। बाद में SSP पारुल माथुर के निर्देश पर लूट का केस दर्ज किया गया। पुलिस ने रविवार को कार ड्राइवर सिंगरौली निवासी शिवशंकर जायसवाल को दबोच लिया। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि गायत्री खुद को पुलिसकर्मी बताती है। लूट की गिरोह में वह भी शामिल थी। उसके बयान पर पुलिस ने चालक शिवशंकर के साथ ही गायत्री पाटले को भी गिरफ्तार किया है। वहीं गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस गायत्री ने छत्तीसगढ़ी फिल्म और एलबम में काम किया है। वो कई फिल्मों में पुलिसवाली का रोल कर चुकी है। उसे फिल्मी अंदाज में पुलिसवाली की तर्ज पर बात करने की आदत हो गयी, जिसके बाद वो खुद को पुलिसवाली समझकर लूट की वारदात करने लगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button